Jansandesh online hindi news

कांग्रेस के तस्वीर बेचने वाले विवाद पर अनुराग ठाकुर ने भी कसा शिकंजा

 | 
Image

डेस्क। केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने रविवार को यस बैंक के प्रमोटर राणा कपूर के आरोपों पर "जवाब" की मांग करते हुए कांग्रेस को फटकार लगाई, हालांकि, केंद्रीय मंत्री ने कहा, "यह पहली बार नहीं है जब इस तरह के आरोप लगाए गए हो।

उन्होंने आरोप लगाया था कि पार्टी (कांग्रेस) का "एकमात्र काम देश को बेचना था।" "कांग्रेस को लेकर (राणा कपूर के बयान) का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि एक बैंकर करोड़ों रुपये में कांग्रेस नेताओं की पेंटिंग खरीदता था।  

यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस पर आरोप लगाया गया है।  इससे पता चलता है कि इसका एकमात्र काम देश को बेचना था, ”ANI के अनुसार अनुराग बोले।

बता दें कि कांग्रेस ने कपूर के आरोपों को खारिज किया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भाजपा पर "बिना किसी आधार के बर्तन को उबालने" का आरोप लगाया।

 उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "यह आदमी मृत लोगों के खिलाफ आरोप लगाता है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सिर्फ बर्तन को उबालना चाहती है।"  “2010 लेनदेन एक ऐसे व्यक्ति से संबंधित है जो वर्षों से सलाखों के पीछे है।  20 से 30 जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है, बीजेपी सिर्फ घड़े को उबालना चाहती है, ”सिंघवी ने कहा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।