Jansandesh online hindi news

अनुच्छेद 370 हटने की बरसी पर जम्मू कश्मीर में हुआ हमला, जारी हाई अलर्ट

 | 
Jammu and kashmir

जम्मू कश्मीर: जम्मू कश्मीर में हो रही टारगेट किलिंग की घटनाओं पर लगाम लगाने की सरकार हर सम्भव कोशिश कर रही है। लेकिन यह घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है। आय दिन कोई न कोई टारगेट किलिंग का केस सामने आ जाता है। वही अब खबर है कि पुलवामा में आतंकियों ने गैर कश्मीरियों पर ग्रेनेड से हमला बोला है। आतंकियों के इस हमले में एक मजदूर की मौके पर मौत हो गए और 2 लोग घयाल हुए हैं।

जानकारी के लिये बता दें अनुच्छेद 370 हटने की आज तीसरी बरसी है। आतंकियों ने बरसी के मौके पर पुलवामा के गदूरा इलाके में इस घटना को अंजाम दिया है। इस घटना से कश्मीर के लोगो के मन मे दहशत फैल गई है। लोगो को मौत का डर सताने लगा है। वही प्रशासन एक्टिव हो गया है और एहतियात के तौर पर सभी को सजग रहने की हिदायत दी है।
जानकारी के लिये बता दें पुलवामा के गदूरा में कुछ मजदूर दूसरे राज्य में काम करने के लिये गए थे। आतंकियों ने उनपर ग्रेनेड फेंक पर हमला कर दिया। इस हमले में घयाल लोगो को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है और सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है। जिस व्यक्ति की इस घटना में मौत हुई है उसका नाम मोहम्मद रियाज था वह बिहार का रहने वाला है।
बता दें आज के दिन साल 2019 में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया गया था। वही इस हमले के बाद कश्मीर में हाई अलर्ट जारी है। प्रशासन का कहना है कि पाकिस्तान अपने नापाक इरादों को पूरा करने के लिये जम्मू कश्मीर पर टकटकी लगाए बैठा है। वह किसी की प्रकार की घटना को अंजाम दे सकता।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।