Jansandesh online hindi news

भाजपा देश मे लोकतांत्रिक ढांचे को नष्ट कर रही:- ममता बनर्जी

 | 
Mamata Banerjee
बंगाल:- केंद्रीय गृह मंत्री ने जहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला वही ममता ने शाह पर पलटवार करते हुए कहा कि गृह मंत्री को पश्चिमी बंगाल की चिंता छोड़कर दिल्ली जहांगीरपुरी और उत्तरप्रदेश पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। क्योंकि यहां जो हुआ वह जग जाहिर है। भाजपा का काम है विभाजनकारी नीति को अपना कर देश मे द्वेष की भावना का विकास करना। त्योहार के दिन क्या हुआ यह जग जाहिर है।
उन्होंने भाजपा पर तीखे कटाक्ष करते हुए कहा कि देश मे लोकतांत्रिक ढांचे को नष्ट कर रही है। मैं चेतावनी दे रही हूं आग से मत खेलो जनता इसका जवाब देगी। वही ममता ने CAA विधेयक पर भाजपा को। घेरते हुए कहा आखिर इसे वह संसद में क्यों नहीं ला रहे हैं। मैं कभी नहीं चाहती कि नागरिकों के अधिकारों पर अंकुश लगे एकता हमारी पहचान है और इसे हमे भंग नहीं होने देना है। उन्हें यह नहीं सोचना चाहिए की अब खेल खत्म हो गया है। मुझे विश्वास है पुनः एकता की भावना लौटेगी और हम सब एक साथ आएंगे।
उन्होंने अमित शाह को इंगित करते हुए कहा कि वह यहां राजनीतिक क्षेत्र में घुसपैठ करने आए थे। मैं उनका सम्मान करती हूं क्योंकि वह गृह मंत्री है लेकिन वह मेरा मार्गदर्शन न करे पश्चिम बंगाल की स्थिति अन्य जगहों से बेहतर है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।