गुजरात में भाजपा की आंधी, कमल के फूल का तूफ़ान है

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

गुजरात में भाजपा की आंधी, कमल के फूल का तूफ़ान है

गुजरात में भाजपा की आंधी, कमल के फूल का तूफ़ान है


देश- उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि गुजरात मे भाजपा की जीत सुनिश्चित है। वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का मैजिक चल रहा है। लोग पुनः गुजरात मे बीजेपी की वापस करवाएंगे।
उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, गुजरात में भाजपा की आंधी,कमल के फूल का तूफ़ान,श्री नरेन्द मोदी जी के नाम की सुनामी चल रही है! 26 सांसद जीतने वाले गुजरात में 150+की ओर तेज़ी से बढता जा रहा है!


 

केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट पर यूजर की प्रतिक्रिया- 

आंधी, तूफ़ान और सुनामी सारे विध्वंस के कारण होते है। जो BJP राज में जनता झेल रही है। BJP को हराओ अपने आप को आंधी, तूफान और सुनामी से बचाओ।
गुजरात में कोंग्रेस की आंधी, कोंग्रेस का तूफ़ान, कोंग्रेस के नाम की सुनामी चल रही है! 75 सांसद जीतने वाले गुजरात में 150+की ओर तेज़ी से बढता जा रहा है! #जय कोंग्रेस_विजयी कोंग्रेस आप, भाजपा की हवा निकल ना जाय।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश