हनुमान चालीसा की चौपाई गाकर बाबा बोले डरना नहीं!

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

हनुमान चालीसा की चौपाई गाकर बाबा बोले डरना नहीं!

Image


डेस्क। Bageshwar Dham Baba: छतरपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि। जान से मारने की धमकी मिलने के बाद बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा कि डरना नहीं है।
आगे वो बोले मुझे अपने इष्ट बागेश्वर हनुमान जी पर पूरा भरोसा है। भारत में जब भी सनातन की बात आई है, इस तरह की बातें भी सामने आईं हैं। उन्होंने हनुमान चालीसा की चौपाई सुनाते हुए यह कहा, साधु संत के तुम रखवाले...। आगे उन्होंने कहा, वे हनुमान चालीसा के उपासक हैं। भारत का नागरिक होने के नाते मध्य प्रदेश सरकार और भारत सरकार पर भरोसा भी है। उनसे जब यह पूछा गया कि धमकी की घटना के बाद किसी राजनेता ने संपर्क किया है तो कहा कि हम राजनीति में पड़ते नहीं हैं। अध्यात्म और सनातन से संबंधित जीवन की यात्रा है, जो सनातनी है वो हमारा भी है।
जानकारी के लिए बता दें धमकी देने के मामले में चर्चा है कि पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, वह अपनी किसी समस्या से परेशान भी था और बागेश्वर धाम से संपर्क नहीं हो पाने के कारण उसने उनके चाचा से संपर्क कर धमकी भरे लहजे में बात भी की है। वहीं पुलिस गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं कर रही है। एसपी सचिन शर्मा ने एसएसपी विक्रम सिंह के निर्देशन में टीम गठित भी की है, वहीं बागेश्वर धाम की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश