Jansandesh online hindi news

बग्गा की गिरफ्तारी उधर सिसोदिया ने लगाया भाजपा पर गुंडों की रक्षा का आरोप

 | 
Image

डेस्क। बग्गा पर राजनीतिक बयानबाजी बहुत तेज हो हो गई है। इसी कड़ी में एक और बयान चर्चा में आ गया है।  “भाजपा और उसकी सरकारें अपनी राजनीतिक ताकत का इस्तेमाल एक ऐसे गुंडे को बचाने के लिए कर रही हैं, जिसने सांप्रदायिक सद्भाव और पंजाब के खिलाफ बात की और राज्य में दंगा भड़काने की कोशिश की।  बीजेपी गुंडों की पार्टी है और अपनी सरकारों को गुंडों की तरह इस्तेमाल करती है।  वे शिक्षा, स्वास्थ्य, मुद्रास्फीति और बेरोजगारी जैसी चीजों के बारे में कभी बात नहीं करते हैं, ”सिसोदिया ने सीधे बग्गा का नाम लिए बिना ट्वीट किया।

सिसोदिया का ट्वीट पंजाब पुलिस की एक टीम द्वारा आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कथित भड़काऊ ट्वीट के आरोप में बग्गा को गिरफ्तार करने के एक दिन बाद आया है।

पंजाब पुलिस, जो राज्य की नव-निर्वाचित आप सरकार को रिपोर्ट करती है, ने कहा कि भाजपा नेता ने मामले में पूछताछ के लिए पेश होने के लिए पिछले पांच समन की अनदेखी की जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया।

दूसरी ओर, दिल्ली पुलिस, जो केंद्रीय गृह मंत्रालय और इसलिए, भाजपा शासित केंद्र को रिपोर्ट करती है, ने कहा कि उसे पंजाब के समकक्षों द्वारा कोई पूर्व सूचना नहीं दी गई थी कि तजिंदर बग्गा को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम आएगी। इसी क्रम में राजनीतिक उठापटक जारी है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।