Jansandesh online hindi news

जोधपुर हिंसा को लेकर सीएम गहलोत का BJP पर वार

 | 
Image

डेस्क। राजस्थान के जोधपुर शहर में ईद के दिन हुई सांप्रदायिक तनाव के बाद प्रदेश में तनाव की स्स्तिथि के बीच सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि करौली दंगे में मुख्य आरोपी भाजपा है। चुनाव आ रहें है तो भाजपा हिंसा का माहौल बनाने में लगी है।

सीएम आगे बोले कि, वो (भाजपाई) हिंसा फैला रहे हैं। उनका कहना था कि वह केवल जोधपुर की बात नहीं है। पूरे देश में इसी तरह का माहौल बन हुआ है। बेरोजगारी, महंगाई पर जनता के सवालों से बचने के लिए इस हिंसा को प्रमोट किया जा रहा है।

इसके बाद गहलोत ने लोगों से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील करते हुए ऐसी घटनाओं के जिम्मेदार असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया।

बता दें कि शहर के गंभीर हालत के कारण करीब 1 हजार जवानों को तैनात किया गया है। हालात और ना बिगड़ें इसके लिए मोबाइल इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है। 

ये भी जान लीजिए, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा- जोधपुर में स्वतंत्रता सेनानी बालमुकुंद बिस्सा जी की प्रतिमा से भगवा झंडा उतारकर उसपर इस्लामिक झंडा लगाया गया।। जिसके बाद हिंसा हुई, इससे साफ तौर पर यह जाहिर होता है कि कांग्रेस का तुष्टीकरण रवैया उसके डूबने का सबसे बड़ा कारण बनेगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।