शोपियां और पुलवामा में सिनेमा हॉल खोले हैं लेकिन श्रीनगर जामिया मस्जिद हर शुक्रवार को क्यों बंद

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

शोपियां और पुलवामा में सिनेमा हॉल खोले हैं लेकिन श्रीनगर जामिया मस्जिद हर शुक्रवार को क्यों बंद

Aiiam asuddin y


जम्मू कश्मीर- कश्मीर के राज्यपाल मनोज सिन्हा ने 18 सितंबर को कश्मीर में मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन किया है। इस मल्टीप्लेक्स के खुलने के बाद अब एक लंबे अंतराल पर कश्मीर के लोगो को बड़े पर्दे पर फ़िल्म देखने को मिलेगी। यह मल्टीप्लेक्स श्रीनगर में है।

मनोज सिन्हा ने इस मल्टीप्लेक्स को युवाओं के हित के लिये बताया है। कहा है जो चीजे लोगो से छूट रही थी अब लोग उनसे जुड़ेंगे। कश्मीर के युवाओ के लिये यह पल बेहद खास है। उन्हें इसका लम्बे समय से इंतजार था।
लेकिन कश्मीर में खुले इस मल्टीप्लेक्स के अब राजनीति मायने निकाले जा रहे हैं। वही एआईएमआईएम प्रमुख असुद्दीन ओवैसी ने इसको लेकर सवाल किये हैं। उन्होंने कहा,आपने शोपियां और पुलवामा में सिनेमा हॉल खोले हैं लेकिन श्रीनगर जामिया मस्जिद हर शुक्रवार को क्यों बंद रहती है. कम से कम इसे शुक्रवार के मैटिनी शो के दौरान तो बंद न करें।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश