पंजाब के कॉलेज में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद भारत मुर्दाबाद के नारे हुई झड़प

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

पंजाब के कॉलेज में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद भारत मुर्दाबाद के नारे हुई झड़प

पंजाब के कॉलेज में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद भारत मुर्दाबाद के नारे हुई झड़प


देश- इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच हुए फाइनल मैच में कल जीत का ताज इंग्लैंड के सर सजा। लेकिन भारत को इंग्लैंड की जीत से अधिक खुशी पाकिस्तान की हार से हुई। सोशल मीडिया पर लोगो ने जमकर पाकिस्तान को ट्रोल किया। 
वही पंजाब के लाला लाजपत राय पालिटेक्निक कालेज में इंग्लैंड और पाकिस्तान के मैच को लेकर बहस छिड़ गई। बहज बढ़ी तो दो गुटों के मध्य मारपीट हूई और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। जैसे ही इस बात की जानकारी पुलिस को मिली घटना स्थल पर पुलिस पहुँच गई।
पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर मामले पर काबू पाने का प्रयास किया और मजबूरन पुलिस को दोनो गुटों पर लाठीचार्ज करना पड़ा।
सूत्रों का कहना है कि घायल छात्रों को अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती करवाया गया है। घटना में पाकिस्तान जिंदाबाद के साथ भारत मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। जो मुख्य विवाद का कारण बन गए।
बताया जा रहा है कि कश्मीरी छात्रों ने हंगामा शुरू किया था. बाद में उन्होंने बिहार और उत्तर प्रदेश के छात्रों पर हमला कर दिया. विशेष रूप से बिहार और उत्तर प्रदेश के छात्र घायल हुए हैं, जिन्हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश