Jansandesh online hindi news

कांग्रेस विधायक कोमातीरेड्डी राजगोपाल रेड्डी ने दिया इस्तीफा, भाजपा में हो सकते हैं शामिल

 | 
कांग्रेस विधायक कोमातीरेड्डी राजगोपाल रेड्डी ने दिया इस्तीफा, भाजपा में हो सकते हैं शामिल

Politics: कांग्रेस आय दिन टूटती जा रही। उसके अपने विधायक , नेता पार्टी को अलविदा कह रहे हैं। वही अब खबर तेलंगाना से जहां विधायक Komatireddy Raj Gopal Reddy (कोमातीरेड्डी राजगोपाल रेड्डी) में पार्टी अलविदा कह दिया है। उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दिया है वही खबर यह भी सामने आ रही है कि वह भाजपा परिवार का हिस्सा बन सकते हैं।

जानकारी के लिये बता दें अभी हाल ही में Komatireddy Raj Gopal Reddy (कोमातीरेड्डी राजगोपाल रेड्डी) ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी।उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा करते हुए बताया कि वह अपने विधायक पद से इस्तीफा दे रहे हैं। यह नलगोंडा जिले के मूनुगोड़े से विधायक है। उनका सम्बंध कंस्ट्रक्शन व इंफ्रास्ट्रक्चर से है। इन्हें भुवनेश्वर और नलगोंडा जिले के लोगो का जबरदस्त समर्थन प्राप्त है।
सूत्रों का कहना है कि उनका इस्तीफा बीजेपी की बड़ी रणनीति का परिचय दे रहा है क्योंकि इनके परिवार का तेलंगाना के वोट बैंक पर अच्छा वर्चस्व स्थापित है। सूत्रों का कहना है कि होने वाले उपचुनाव में इस सींट पर भाजपा की ओर से Komatireddy Raj Gopal Reddy (कोमातीरेड्डी राजगोपाल रेड्डी) मैदान में उतरेंगे। उन्होंने अपने बयान से यह स्पष्ट किया है कि वह नरेंद्र मोदी के समर्थन में दिख रहे हैं। वह बोले मैने नरेंद्र मोदी की प्रभावशालिता को ध्यान में रखते हुए अपने पद से इस्तीफा दिया है। राज्य में एक परिवार सत्ता चला रहा है। जहां नेताओ, विधायकों और विपक्ष का सम्मान नही किया जा रहा है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।