Delhi Liquor Policy Case: गुरुग्राम, लखनऊ, हैदराबाद, मुंबई और बेंगलुरु में ED की छापेमारी

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

Delhi Liquor Policy Case: गुरुग्राम, लखनऊ, हैदराबाद, मुंबई और बेंगलुरु में ED की छापेमारी

Image


Delhi Liquor Policy Case: ED raids in Gurugram, Lucknow, Hyderabad, Mumbai and Bangalore

Delhi Liquor Policy Case News: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को दिल्ली आबकारी नीति मामले में राष्ट्रीय राजधानी के साथ ही देश के अलग अलग 35 स्थानों पर छापेमारी की है।

आरोपी समीर महेंद्रू के दिल्ली स्थित निवास पर छापेमारी जारी रही है इसी के साथ ही गुरुग्राम, लखनऊ, हैदराबाद, मुंबई और बेंगलुरु में भी ED द्वारा छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि ईडी की छापेमारी दिल्ली, महाराष्ट्र, यूपी, पंजाब, हरियाणा और तेलंगाना के 30 जगहों पर की जा रही है।

ईडी की कोई टीम दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर वा कार्यालय पर नहीं गई है। सिसोदिया सीबीआई द्वारा जांच की जा रही आबकारी नीति मामले में अबतक के आरोपी हैं। 

वहीं ईडी की तलाशी पर प्रतिक्रिया देते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा है कि, “पहले सीबीआई ने छापेमारी की थी पर उन्हें कुछ भी नहीं मिला। अब ईडी छापेमारी कर रही है और उनको भी कुछ नहीं मिलने वाला। आगे वो बोले कि यह सब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा किए जा रहे अच्छे काम को रोकने की कोशिश है। उन्हें केवल स्कूलों के और ब्लूप्रिंट ही मिलेंगे।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश