Jansandesh online hindi news

भारत मे कभी नही होगा ड्रग का कारोबार यह है आतंकी घटना से अधिक खतरनाक

 | 
भारत मे कभी नही होगा ड्रग का कारोबार यह है आतंकी घटना से अधिक खतरनाक

पंजाब: चंडीगढ़ दौरे पर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने पंजाब राजभवन में नशीले पदार्थों के नियंत्रण पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सम्बोधित करते हुऐ कहा कि ड्रग तस्करी बेहद खतरनाक है इसका प्रचार प्रसार हर समाज के लिये घातक सिद्ध होगा। जब देश मे कोई आतंकी घटना होती है तो उसका प्रभाव एक सीमित मात्रा में पड़ता है लेकिन ड्रग तस्करी देश के युवाओं को प्रभावित करती है यह देश के युवाओं को अंदर से खोखला कर देता है।

उन्होंने आगे कहा ड्रग हमारे देश के युवाओं को प्रभावित करता है यह दिमक की तरह हमारे समाज को  खोखला करता है। वही इसके धंधे से जो भी धन हासिल होता है वह देश विरोधी गतिविधियों के लिये उपयोग किया जाता है। 2014 में भारत ने ड्रग के खिलाफ जीरो टॉलरेंस अभियान चलाया था। मादक पदार्थों का सेवन देश के लोकतंत्र से लेकर समाज को प्रभावित करता है।
भारत मे न तो ड्रग का बिजनेस हुआ है और न भारत बाहर से अपनी सरजमीं पर ड्रग का व्यापार स्थापित होने देगा। क्योंकि भारत के लोगो को ड्रग अस्वीकार है यह भारत के युवा को अंदर अंदर कमजोर बनाकर उसे तोड़ रहा है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।