Jansandesh online hindi news

अर्पिता मुखर्जी के दूसरे घर में ईडी को मिला नोटो ढेर, देखे वीडीयो

 | 
Arpita mukharji

अर्पिता मुखर्जी: पार्थ मुखर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के घर ईडी ने जब छापा मारा तो करोड़ो रूपये ईडी ने बरामद किये। वही पूंछताछ के बाद इन दोनों को हिरासत के लिया। लेकिन ताज्जुब की बात यह है कि जब अर्पिता मुखर्जी के दूसरे घर मे छापा पड़ा तो उसका दृश्य बिल्कुल वैसा ही था जैसा पहले घर का था। ईडी को अर्पिता मुखर्जी के दूसरे घर से कुल 28 करोड़ 90 लाख कैश व 5 किलो सोना मिला है।

कल यानी बुधवार के दिन ईडी ने अर्पिता मुखर्जी के दूसरे घर कोलकाता के बेलघरिया टाउन क्लब पहुंची। वहां फ्लैट में ताला लगा हुआ था। ईडी ने ताला तोड़ दिया और जब दरवाजा खोला तो वहाँ नोटो का अंबार लगा हुआ था। ईडी ने नोटो की गिनती के लिए आरबीआई की पांच मशीने मंगवाई है। नोटो की गिनती के बाद पता चला है कि ईडी को कुल 28 करोड़ 90 लाख कैश मिला है।


 

जानकारी के लिये बता दें ईडी ने बीते हफ्ते शिक्षक भर्ती में हुए घोटाले को लेकर अर्पिता मुखर्जी और वाण‍िज्‍य मंत्री पार्थ चटर्जी के ठ‍िकानों पर छापे मारे थे। अर्पिता मुखर्जी पार्थ चटर्जी की करीबी है। कोर्ट ने दोनो को हिरासत में लेने का आदेश दिया था जिसके बाद ईडी ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया था। यह दोनो 3 अगस्त तक पुलिस हिरासत में रहेंगे।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।