गुलाम नबी के समर्थन में पांच कांग्रेस नेता ने छोड़ी कांग्रेस, नबी ने कही बड़ी बात

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

गुलाम नबी के समर्थन में पांच कांग्रेस नेता ने छोड़ी कांग्रेस, नबी ने कही बड़ी बात

Gulam Nabi Azad


Politics: कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने आज कांग्रेस के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। नबी के इस्तीफे से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। वही जम्मू कश्मीर में गुलाम नबी आजाद के समर्थन में पांच कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया। 

नबी आजाद के समर्थन में जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक जीएम सरूरी, प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष हाजी अब्दुल राशिद, राज्य के यूथ कांग्रेस प्रेसिडेंट रह चुके मोहम्मद अमीन भट, अनंतनाग ज़िले के अध्यक्ष गुलज़ार अहमद वानी और एसटी सेल के चेयरमेन चौधरी मोहम्मद अकरम ने अपने पद से इस्तीफा दिया है। 

जाने इस्तीफे पर क्या बोले गुलाम नबी आजाद:

गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस के साथ अपने रिश्ते को याद किया और कहा इंदिरा गांधी के समय से वह कांग्रेस के साथ है। कांग्रेस के प्रति हमेशा वह समर्पित रहे। उन्होंने कांग्रेस को अपना जीवन दिया है। लेकिन अब कांग्रेस में ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई है। जिनके साथ कांग्रेस में रहना और वापस लौटना बेहद मुश्किल है।
गुलाम नबी आजाद ने राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा राहुल गांधी का नेतृत्व बचकाना है। पिछले 8 सालों में पार्टी में ऐसे लोगो को आगे किया गया है जो की पार्टी के लिये सही सबित नही हुए। साल 2013 से पार्टी का नेतृत्व गड़बड़ाया है। 
वही इस समय जो पार्टी अध्यक्ष के चुनाव को लेकर मंथन चल रहा है वह खेल है। पार्टी कभी भी अपने हाथ से नेतृत्व नही जाने देना चाहती। पार्टी अध्यक्ष के रूप में।अपने हाथ की कठपुतली चाहती है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश