फ्लाइट में मास्क लगाने को लेकर सरकार ने दिया बडा बयान

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

फ्लाइट में मास्क लगाने को लेकर सरकार ने दिया बडा बयान

फ्लाइट में मास्क लगाने को लेकर सरकार ने दिया बडा बयान


देश- कोविड के तांडव से हर कोई एक समय परेशान हो गया है। जब कोविड पीक पर था तो मास्क हमारे जीवन का अहम हिस्सा बन चुका था। उस समय ऐसा प्रतीत होने लगा था कि जैसे जीवन के लिए पानी और हवा के साथ साथ मास्क की भी आवश्यकता है।
सरकार ने भी लोगो को मास्क लगाने की हदायत दी थी। और जो लोग मास्क नही लगा रहे थे उनपर कई कड़े प्रतिबंध लगाए गए हैं। इसी कड़ी में यह नियम भी बना था की फ्लाइट में मास्क लगाना अनिवार्य है। वही जो व्यक्ति फ्लाइट में मास्क नही लगाता था। उसके लिए जुर्माने का प्रावधान किया गया था।
लेकिन अब उड्डयन मंत्रालय ने साफ किया है कि फ्लाइट में मास्क लगाना अभी भी आवश्यक है। लोग अपनी सुरक्षा के लिए अपने स्तर पर अगर अपने फेस को कवर कर सकते हैं। वही जो व्यक्ति ऐसा नही करेगा। उसपर सख्त कार्यवाही होगी और उसे जुर्माना भी भरना पड़ेगा।
उड्डयन मंत्रालय ने ऐसा इसलिए कहा है कि अभी भी कोरोना का कहर कम नही हुआ है। लोग अभी भी कोविड के तांडव को झेल रहे हैं और खतरा अभी भी देश पर मंडरा रहा है। जानकारी के लिए बता दें देश में में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 501 नए मामले सामने आने से देश में अब तक संक्रमित हो चुके लोगों की संख्या बढ़कर 4,46,66,676 पर पहुंच गई।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश