Hyderabad T raja singh prophet row protests: वकील को मिली धमकी सर तन से जुदा कर देंगे

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

Hyderabad T raja singh prophet row protests: वकील को मिली धमकी सर तन से जुदा कर देंगे

Image


Hyderabad T raja singh prophet row protests: Lawyer threatened to sever his head

 

Hyderabad T raja singh prophet row protests: पैगंबर मुहम्मद पर विवादित बयान देने के बाद मचे बवाल के बीच गुरुवार को टी राजा की दोबारा गिरफ्तार किया गया है। टी राजा को मंगलवार को बेल पर छोड़ दिया गया था। जिसके बाद लोग हैदराबाद में प्रदर्शन कर टी राजा की फिर से गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

जिसके बाद 24 अगस्त की रात हैदराबाद के ओल्ड सिटी में बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी सड़कों पर उतर आए और टी राजा की गिरफ्तारी की मांग करने के लिए प्रदर्शन करने लगे। इस प्रदर्शन के बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए प्रदर्शनकारियों को वहां से खदेड़ना शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि सड़कों पर उतरे प्रदर्शनकारी ‘सर तन से जुदा’ कर देंगे के नारे लगा रहे थे। वहीं इसके बाद कंचनबाग पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए आक्रामक नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन कर रहे 80 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया था। मामले को लेकर पुलिस के द्वारा की गई कार्यवाही पर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी और अकबरुद्दीन ओवैसी के दखल के बाद प्रदर्शनकारियों को छोड़ दिया गया है।

असदुद्दीन ओवैसी ने यह मांग भी की है कि टी राजा को दोबारा गिरफ्तारी होनी चाहिए। उन्होंने कहा, “तेलंगाना के स्पीकर को हमारी पार्टी ने एक पत्र लिखा है, और भाजपा एमएलए को निलंबित करने की मांग भी की है।” 

आपको बता दें कि गोशामहल विधानसभा सीट से भाजपा विधायक टी राजा सिंह के खिलाफ दबीरपुरा पुलिस थाने में धारा 295(a) और 153(a) समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया था।

जानकारी के लिए बता दें कि टी राजा की जमानत के बाद उनके वकील को देश और विदेशों से भी लगातार धमकी दी जाने की रिपोर्ट सामने आ रही है। वहीं प्रदर्शनकारियों ने उनके घर को निशाना बनाते हुए सर तन से जुदा कर देंगे के नारे भी लगाए। आपको यह भी बता दें कि भाजपा से निलंबित राजा सिंह को जमानत मिलने के बाद हंगामा बढ़ता दिख रहा है। जिसके मद्देनजर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को और भी चुस्त कर दिया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश