Jansandesh online hindi news

मैंने गिराई थी बाबरी मस्जिद : भाजपा नेता 

 | 
Image

डेस्क। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को शिवसेना पर हमला किया और कहा कि शिवसेना नेता मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने से भी डरते हैं, लेकिन दावा किया कि उन्होंने बाबरी मस्जिद को गिरा दिया।  

फडणवीस ने दावा किया कि जब मस्जिद तोड़ी गई थी तब वह वहां थे और उस समय महाराष्ट्र सेना का कोई नेता नहीं था।  

आगे फडणवीस ने कहा कि "मैं गर्व के साथ कह रहा हूं कि, हां, मैं वहां संरचना को नीचे लाने के लिए था। इतना ही नहीं, देवेंद्र फडणवीस ने इससे पहले बदायूं जेल में 18 दिन कार सेवा करने के लिए बिताए थे।  राम मंदिर के लिए," फडणवीस ने मुंबई में भाजपा की रैली को संबोधित करते हुए कहा। 

"उन्होंने पूछा कि जब बाबरी मस्जिद को गिराया गया तो हम कहाँ छिपे थे विपक्ष पर हमलावर होते हुए वो बोले... वे नरक की तरह डर गए जब उन्हें मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए कहा गया और अब दावा कर रहे हैं।  

फडणवीस ने कहा, "मुझे बताएं कि मस्जिद को गिराए जाने पर महाराष्ट्र का कौन सा नेता अयोध्या गया था? क्या कोई गया था? वहां शिवसेना का कोई नेता मौजूद नहीं था।"

महाराष्ट्र बैक-टू-बैक राजनीतिक विवादों में उलझा हुआ है और लाउडस्पीकर उनमें से एक नया मुद्दा है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।