Jansandesh online hindi news

बात नहीं बनी तो प्रशांत किशोर बोले, मेरी और राहुल गांधी की कोई बराबरी नहीं

 | 
Image

डेस्क। कांग्रेस और प्रशांत किशोर के एक साथ आने की अटकलें कई चुनावी उठापटक को जन्म दे रहीं हैं। इसी बीच प्रशांत कुछ ऐसा बोल गए जो एक नए विवाद को जन्म देता दिखाई दे रहा है। राहुल गांधी और प्रशांत के बीच अविश्वास तो बीते दिनों ही जगजाहिर हो चुका है। 

इसी कड़ी में राहुल गांधी के साथ अविश्वास को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि ऐसा होना हमारे बीच में स्वभाविक नहीं है क्योंकि वह (यानी मैं) उनके (राहुल गांधी) के सामने बहुत छोटा आदमी हूं।

बिहार में अपने पदयात्रा मिशन की घोषणा करते हुए पीके ने कई मुद्दों पर भी बात की। बता दें कि वह टीवी समाचार चैनल NDTV को इंटरव्यू दे रहे थे, इसी बीच राहुल गांधी पर सवाल पर उन्होंने कहा, “राहुल गांधी से कोई निराशा नहीं है वे इतने बड़े आदमी हैं और मैं एक साधारण परिवार का हूं, तो मुझे कैसे राहुल गांधी जैसे महान व्यक्ति से क्या परेशानी हो सकती है? मुझे उनसे कोई समस्या ही नहीं है।” 

आगे उन्होंने अपने बयान में कहा कि, मेरी और राहुल गांधी की कोई बराबरी ही नहीं है।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।