Jansandesh online hindi news

पूरी मुस्लिम कौन को जिहादी कहना गलत, सरकार को कोई अपराधी दिखे तुरत मार दे: बदरुद्दीन अजमल

 | 
पूरी मुस्लिम कौन को जिहादी कहना गलत, सरकार को कोई अपराधी दिखे तुरत मार दे: बदरुद्दीन अजमल

देश: ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने एक मुस्लिम की गलती की वजह से पूरी मुस्लिम कौम को दोषी बताया गलत बताया है और मदरसों से जुड़े आपराधिक तत्वों का विरोध किया है। उन्होंने असम में हाल ही में हुए आतंकी माड्यूल के भंडाफोड़ और मदरसों से आतंकियों के कनेक्शन को लेकर कहा मदरसों से जुड़े आपराधिक तत्वों से उन्हें कोई सहानुभूति नहीं है। सरकार उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही कर सकती है।

उन्होंने आगे कहा, सरकार को जहाँ भी इस प्रकार के तत्व मिले उन्हें तुरंत मौत के घाट उतार देना चाहिए। लेकिन कुछ लोगो की गलती की वजह से पूरी मुस्लिम कौम को दोष नही देना चाहिए यह उचित नहीं है। उन्होंने आगे कहा आज जो परिदृश्य बना हुआ है उसमें मुस्लिम को जिहादी के रूप में देखा जा रहा है। यह गलत है मुस्लिम को जिहादी के रूप में नही देखा जाना चाहिए। क्योंकि जब हम पूरी मुस्लिम कौम को जिहादी कहते हैं तो इसका सीधा मतलब आतंकवाद होता है।
उन्होंने कहा, मदरसों में एक दो शिक्षक अपराधी हो जाते हैं। वह लोगो को गलत चीजे बताते हैं। सरकार को उनके साथ सख्ती से पेश आना चाहिए। जांच पड़ताल कर उन्हें हिरासत में लेना चाहिए और सरकार उनके साथ जो चाहे वह कर सकता है। लेकिन उनकी गलतियों के लिये पूरे मुस्लिम समाज को जिहाद कहा जाए यह अनुचित है क्योंकि जिहाद का मतलब पूरे समाज को आतंक के रूप में देखना है।
उन्होंने सरकार को इंगित करते हुए कहा है कि सरकार को इन अराजक तत्वों को रोकना चाहिए और चीजो को सही करना चाहिए। उन्होंने आगे देश मे ईंधन की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी को लेकर सरकार पर निशाना साधा और सत्ताधारी दल ने नेताओ की आलोचना की।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।