Jansandesh online hindi news

Jammu Kashmir encounter:-कश्मीरी पंडित को मारने वाले आतंकियों को भारतीय सैनिकों ने किया ढेर

 | 
Jammu Kashmir encounter

Jammu Kashmir encounter:- कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या करने वाले आतंकियों को सुरक्षा बल के कर्मियों ने बादीपोर के बराड़ में ढेर किया है। सुरक्षा कर्मियों और आतंकियों के बीच जारी एनकाउंटर में दो आतंकवादियों के मारे जाने की खबर सामने आ रही है। 

जानकारी के लिए बता दें कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की आतंकियों ने ऑफिस में घुसकर हत्या की थी जिसके बाद से आतंकियों और सुरक्षाकर्मियों के मध्य एनकाउंटर जारी है। अभी कुछ घण्टो पहले सुरक्षा कर्मियों को बादीपोर के बराड़ में आतंकियों के होने के सूचना मिली थी जिसके बाद उन्होंने यह एनकाउंटर ऑपरेशन शुरू किया और दो आतंकवादियों को मार गिराया। 
जानकारी के लिए बता दें कल आतंकियों ने सरकारी ऑफिस में घुस कर कश्मीरी पंडितों राहुल भट्ट को अपना निशान बनाया था और इन्हें शूट कर दिया था। उनपर हुए हमले की जिम्मेदारी जैश सम्बंधित आतंकी संगठन कश्मीरी टाइगर्स ने ली है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।