Jansandesh online hindi news

उत्पीड़न का आरोप लगाकर कर्नाटक के IPS  अधिकारी ने दिया चौथी बार इस्तीफा

 | 
उत्पीड़न का आरोप लगाकर कर्नाटक के IPS  अधिकारी ने दिया चौथी बार इस्तीफा

Karnataka:- कर्नाटक के आईपीएस ऑफिसर और डीजीपी पी रवींद्रनाथ आपने इस्तीफे ने सरकार को निशाने पर लेते हुए मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देते हुए उन्होंने लिखा है कि मैंने फर्जी प्रमाण पत्र के मामले में लोगो पर कार्यवाही की मांग की थी। जिसके बाद मुझे परेशान करने और मेरा उत्पीड़न करने के उद्देश्य से मेरा तबादला कर दिया गया था।

आईपीएस अधिकारी के इस तरह अचानक से इस्तीफा देने के मामले पर अब सियासत गरमा गई है। कर्नाटक के मंत्री शिवराम हेब्बार ने इस संदर्भ में कहा है कि इस तरह के इस्तीफे वैसे तो हर सरकार के कार्यकाल के दौरान आते रहते हैं। वह वैसे तो कह रहे हैं कि उन्होंने दबाब में आकर ऐसा किया है लेकिन वास्तविकता कोई नहीं जानता कई बार कुछ आंतरिक मामले भी होते हैं जिन्हें लोग उजागर नहीं करना चाहते हैं। 
उन्होंने आगे कहा, वरिष्ठ अधिकारी अपना निर्णय अपनी बुद्धिमत्ता के आधार पर लेते है। वह कहते हैं कि वह दबाब में है। मैं एक मंत्री हूँ मैं भी बहुत दबाब में हूँ लेकिन इसका हर इस्तीफा देने से नहीं निकलेगा। जानकारी के लिए बता दें यह एक ऐसे आईपीएस अधिकारी है जिन्होंने कई बार इससे पूर्व भी अपने पद से इस्तीफा दिया है। यह इनका चौथा इस्तीफा है। इससे पहले इन्होंने 2008, 2014, 2020 में अपना इस्तीफा दिया था।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।