Jansandesh online hindi news

ED से समन मिलने पर भड़क उठे मल्लिकार्जुन खड़गे, जानिए क्या कहा

 | 
Image

डेस्क। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार (4 अगस्त,2022) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से समन भेजने के तरीके पर कई सवाल उठाएं।

उन्होंने कहा राज्यसभा यह कहते हुए सवाल पूछा, “जब संसद सत्र चल रहा है तो वे मुझे कैसे बुला सकते हैं?” 

आपको बता दें, ईडी ने नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में खड़गे को पूछताछ के लिए तलब किया था। इस मामले को लेकर ईडी पहले ही कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेताओं जैसे सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछताछ कर चुकी है।

कल ईडी ने यंग इंडिया लिमिटेड के दफ्तर को भी सील कर दिया था। बता दें यह वहीं कंपनी है, जो नेशनल हेराल्ड को चलाती है और खड़गे इस कंपनी के अधिकारिक प्रतिनिधि है। क्या आपको पता है कि जब दफ्तर को सील किया गया था, तो वह वहां मौजूद नहीं थे।

वहीं विपक्ष के नेता खड़गे ने राज्यसभा में ईडी के समन भेजने पर भी सवाल उठाते हुए कहा है कि मुझे दोपहर 12:30 बजे ईडी के सामने पेश होना है। मैं कानून का पालन करना चाहता हूं, लेकिन क्या मुझे संसद सत्र के बीच में बुलाना उचित होगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।