आम और भाजपा का विधानसभा में चला पूरी रात प्रदर्शन

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

आम और भाजपा का विधानसभा में चला पूरी रात प्रदर्शन

आम और भाजपा का विधानसभा में चला पूरी रात प्रदर्शन


देश: कल रात भर आप और भाजपा का धरना प्रदर्शन जारी रहा। आबकारी नीति में गड़बड़ी मामले में जारी सियासी युद्ध के बीच कल रात को दिल्ली विधानसभा में आम आदमी के नेताओ और बीजेपी नेताओं ने जमकर हंगामा किया। जहां आम आदमी पार्टी के नेता दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के ख़िलाफ़ धरना प्रदर्शन करते दिखे।

वही बीजेपी के नेताओं ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। बीजेपी नेताओं ने प्रदर्शन के दौरान मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की बर्खस्तगी का मुद्दा उठाया।
जानकारी के लिए बता दें मनीष सिसोदिया पर 1400 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया गया है। बीजेपी नेता इस मामले की जांच पूरी होने तक उनकी बर्खस्तगी की मांग उठा रहे हैं। हालाकि अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को ईमानदार नेता करार दिया है। 
आप का दावा है कि भाजपा आप की सरकार गिराने की साजिश रच रही है। वही मनीष सिसोदिया यह दावा पहले ही कर चुके हैं कि उन्हें भाजपा की ओर से आप का दामन छोड़ने का ऑफर मिल चुका है। वही उन्हें यह भी बताया गया कि सारे केस बन्द कर दिए जाएंगे। वह भाजपा से हाथ मिला लें।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश