Jansandesh online hindi news

कर्नाटक में बीजेपी नेता के बाद मुस्लिम युवक की हत्या, मचा बवाल, धारा 144 लागू 

 | 
Hindu Muslim controversy

Karnataka: कर्नाटक में बीजेपी नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद आज एक 23 साल के मुस्लिम युवक की हत्या कर दी गई है। घटना कर्नाटक के मंगलुरु के पास सूरतकल में हुई है। बताया जा रहा है जिस मुस्लिम युवक की हत्या हुई है उसका नाम मोहम्मद फाजिल है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कृष्णापुरम-एमआरपीएल रोड पर तीन चार युवक आए। उन्होंने फाजिल पर हलमा बोल दिया। मुस्लिम युवक पर तीन चार लोगों ने हमला बोला और उसे मौत के घाट उतार कर वह घटना स्थल से कार में बैठ कर फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में प्रशासन ने धारा 144 लागू कर दी है। 
जांच में खुलासा हुआ है कि फाजिल एक शिया समुदाय की लड़की से मोहब्बत करता था। इसी वजह से उसकी हत्या की गई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है पुलिस इस बात की भी खोज कर रही है कि कही इस हत्या का कनेक्शन बीजेपी नेता की हत्या से तो नही जुड़ा हुआ है क्योंकि स्थानीय लोग इस मौत को बीजेपी से जोड़ कर दिखा रहे हैं।
जानकारी के लिए बता दे कर्नाट में बीजेपी नेता की हत्या के बाद से तनावपूर्ण हालात बने हुए हैं। पुलिस ने इनकीं हत्या के मामले में दो लोगो को हिरासत में लिया है।जिन लोगो को पुलिस ने हिरासत में लिया है उनके पीएफआई से जुड़े होने की बात सामने आ रही है। बीजेपी नेता की हत्या के बाद कर्नाटक में जमकर बवाल हुआ था। करीब 50 हिन्दू कार्यकर्ता ने गुथीगर में मुसलमानों की दुकानों में तोड़फोड़ की थी और हंगामा मचाया था।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।