Jansandesh online hindi news

भाजपा कार्यकर्ता की रहस्यमय मौत, अमित शाह कर सकते हैं पीड़ित परिवार से मुलाकात

 | 
Image

डेस्क। पश्चिम बंगाल में उत्तरी कोलकाता के काशीपुर इलाके में शुक्रवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक युवा कार्यकर्ता रहस्यमय परिस्थितियों में एक सुनसान इमारत के अंदर लटका पाया गया।  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जो पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं, आज दोपहर भाजपा कार्यकर्ता के आवास का दौरा करने की उम्मीद है। 

इलाके में विरोध प्रदर्शन की सूचना मिली और टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी शुरू हो गई और पुलिस को मजबूर होना पड़ा। 

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि भाजपा ने शाह के शहर में आगमन पर सभी समारोह रद्द कर दिए हैं। उन्होंने बताया कि शाह खबर सुनकर परेशान थे और उन्होंने उनसे कहा कि वे कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे पर अपना भव्य स्वागत रद्द कर दें। बता दें कि मृतक की पहचान 26 वर्षीय भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया के रूप में हुई है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक वह उत्तरी कोलकाता के घोष बागान इलाके में लटका हुआ पाया गया।  यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि यह आत्महत्या का मामला है या राजनीतिक रूप से संचालित हत्या।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।