अफसर की पत्नी बोली मैंने बनाया DSP अब मुझे ही कर रहे हैं प्रताड़ित

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

अफसर की पत्नी बोली मैंने बनाया DSP अब मुझे ही कर रहे हैं प्रताड़ित

Kishore Rajak and his wife


देश- पुलिस ऑफिसर किशोर रजक पर उनकी पत्नी वर्षा ने कई संगीन आरोप लगाए हैं। वर्षा का दावा है कि आज उनके पति जो अफसर बने घूम रहे हैं उन्हें यहां तक उन्होंने ही पहुंचाया है। किशोर रजक की पत्नी ने कहा हमने उन्हें डीएसपी बनाया लेकिन शादी के बाद से सब बदल गया उनके घरवाले हमे परेशान करने लगे और दहेज की मांग करने लगे। इतना ही नही किशोर रजक के अन्य महिलाओं के साथ सम्बंध होने का दावा भी उनकी पत्नी वर्षा की ओर से किया गया है।

मामला झारखंड के रामगढ़ के DSP का है। किशोर रजक ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि उनकी पत्नी पहले उनके साथ मारपीट करती है। उनके साथ गलत व्यवहार करती है और बाद में उनके खिलाफ मारपीट की तहरीर दर्ज करवाती है। लेकिन किशोर रजक की पत्नी का दावा है कि उनके पति ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है वह एडिटेड है। उनके द्वारा जो भी बाते कही जा रही है सब झूठ है।
वर्षा ने कहा पूरा झारखंड जानता है मैने उनकी पढ़ाई में उनका कितना सहयोग किया है। मैंने उनकी पढ़ाई के लिये लाखो रुपये खर्च किये हैं। हमारी मुलाकात 2014- 15 में हुई थी। यह पढाई के लिये दिल्ली आए थे और यह यूपीएससी की तैयारी कर रहे थे। उस समय मैं जॉब करती थी। इन्हें कई दफा पैसे की जरूरत हुई तो मैंने इनकी मदद की और ट्रेनिंग के दौरान भी इन्हें मैं पैसे देती रही।
वर्षा ने कहा हमने साल 2017 में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की है। किशोर रजक यह आरोप लगा चुके हैं कि पत्नी ने उन्हें रेप की धमकी देकर शादी की थी। लेकिन वर्षा ने इसके जवाब में पूंछा क्या धमकी देकर कोर्ट में शादी हो सकती है। 
उन्होंने कहा शादी के बाद ही हमारे रिश्ते में विवाद शुरू हुआ। किशोर के घरवाले उनकी दूसरी शादी करवाना चाहते थे। उन्होंने मुझसे 50 लाख दहेज की मांग की। किशोर के एक अन्य महिला के साथ संबंध है वह घर से गायब रहते हैं और होटल में रात गुजारते है।
वीडियो का काफी हिस्सा ट्रिम कर दिया गया है। वह मुझे पीट रहे हैं मैं सिर्फ अपना बचाव कर रही है। वह बेहरहमी से पिटाई करता है। वही बच्चो का भरण पोषण भी मैं खुद कर रही हूं वह बच्चो के लिये भी पैसा नही देता। कहते हैं तुमने जन्म दिया तुम ही संभालो।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश