मकान गिरने के घर के तीन लोगों की मौत बची एक महिला

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

मकान गिरने के घर के तीन लोगों की मौत बची एक महिला

मकान गिरने के घर के तीन लोगों की मौत बची एक महिला


देश- देवरिया शहर के अंसारी रोड स्थित एक मकान के ढह जाने से तीन लोगों की मौत हो गई है। तकरीबन तीन घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद तीनों के शव निकाले गए हैं मरने वाले लोगो मे दिलीप, चांदनी व एक मासूम बच्ची पायल शामिल हैं। स्थानीय लोगो ने इस बात की सूचना प्रशासन को दी। 

गली काफी सकरी है जिस कारण मलवा हटाने में काफी मेहनत लगी है और इसको हटाते हुए 3 घण्टे बीत गए। पुलिस ने स्थानीय लोगो की सहायता से शव को बाहर निकाल लिया है। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई। सभी लोग काफी हैरान है। 
मौके पर मौजूद पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा, उपजिलाधिकारी सदर सौरभ सिंह ने बताया की यह लोग इस मकान में किराए पर रहते थे। मकान काफी पुराना था। एक महिला मकान से बाहर निकल गई थी। लेकिन तीन लोग घर के अंदर थे और मकान जब ध्वस्त हुआ तो उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
घटना होते ही मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई। लोग चीखने चिल्लाने लगे। स्थानीय लोगो ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने जल्द ही बचाव कार्य शुरू करते हुए तीनो मृतकों के शव निकाल लिये है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश