शरद यादव के निधन से गमगीन हुआ विपक्ष, तेजस्वी यादव ने कही बड़ी बात

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

शरद यादव के निधन से गमगीन हुआ विपक्ष, तेजस्वी यादव ने कही बड़ी बात

शरद यादव के निधन से गमगीन हुआ विपक्ष, तेजस्वी यादव ने कही बड़ी बात


बिहार- बिहार के राजनेता शरद यादव अपने समाजिक स्वभाव के लिए जाने जाते थे। उन्होंने अपने पूरे जीवन समाज के हित हेतु काम किया। जनता उन्हें अपना राजनेता मानती थी। वहीं वह सदैव अपने प्रयास से जनता का हित करने के लिए सोचते रहते थे।
शरद यादव के निधन से बिहार को सबसे बड़ा नुकसान हुआ है। क्योंकि बिहार ने शरद के रूप में एक ऐसा समाजवेवी खो दिया है। जिसने अपने पूरे जीवन जनता के हित के विषय मे विचार किया।
शरद यादव के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, मंडल मसीहा, राजद के वरिष्ठ नेता, महान समाजवादी नेता मेरे अभिभावक आदरणीय शरद यादव जी के असामयिक निधन की खबर से मर्माहत हूं. कुछ कह पाने में असमर्थ हूं।
माता जी और भाई शांतनु से वार्ता हुई. दुःख की इस घड़ी में संपूर्ण समाजवादी परिवार परिजनों के साथ है। उन्होंने लिखा, ‘आदरणीय अभिभावक शरद यादव जी को अश्रुपूर्ण भावभीनी श्रद्धांजलि. शत्-शत् नम। 
राहुल गांधी नें क्या कहा, शरद यादव जी समाजवाद के पुरोधा होने के साथ एक विनम्र स्वभाव के व्यक्ति थे। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।
उनके शोकाकुल परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। देश के लिए उनका योगदान सदा याद रखा जाएगा।
 


 

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने ट्वीट किया, ‘देश की समाजवादी धारा के वरिष्ठ नेता, जद(यू) के पूर्व अध्यक्ष, शरद यादव जी के निधन से दुःखी हूं.’ उन्होंने कहा, ‘एक पूर्व केंद्रीय मंत्री और दशकों तक एक उत्कृष्ट सांसद के तौर पर देश सेवा का कार्य कर, उन्होंने समानता की राजनीति को मजबूत किया. उनके परिवार और समर्थकों को मेरी गहरी संवेदनाएं।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश