पीएम ने किया ईटानगर में डोनी पोलो हवाई अड्डे का उद्घाटन

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

पीएम ने किया ईटानगर में डोनी पोलो हवाई अड्डे का उद्घाटन

पीएम ने किया ईटानगर में डोनी पोलो हवाई अड्डे का उद्घाटन


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ईटानगर में डोनी पोलो हवाई अड्डे का उद्घाटन किया. इसके साथ ही उन्होंने ईटानगर में ही 600 मेगावाट का कामेंग जलविद्युत स्टेशन का भी उद्घाटन किया.
इस मौके पर उन्होंने किया,आप जानते हैं कि हम एक कार्य संस्कृति लेकर आए हैं, जहां जिन परियोजनाओं का हमने शिलान्यास किया है, उनका उद्घाटन करते हैं. अटकाना, लटकाना, भटकाना का युग चला गया है.
"जब मैंने 2019 में इसका शिलान्यास किया, तब चुनाव होने वाले थे. राजनीतिक टिप्पणीकारों ने शोर मचाया कि हवाई अड्डा नहीं बनने जा रहा है और आज इसका उद्घाटन हो रहा है. कल्चर हो या एग्रीकल्चर, कॉमर्स हो या कनेक्टिविटी, पूर्वोत्तर को आखिरी नहीं बल्कि सर्वोच्च प्राथमिकता मिलती है.
डोनी पोलो हवाई अड्डे के उद्घाटन समारोह में केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू भी मौजूद थे. उन्होंने कहा, "हमारा सपना था कि हमारे प्रदेश की राजधानी में एयरपोर्ट बने, आज प्रधानमंत्री के प्रयास से वह सपना साकार हो गया है. उन्होंने इस हवाई अड्डे के निर्माण के लिए विशेष दिशा-निर्देश दिए.
नोट- यह खबर बीबीसी से ली गई है। टीम ने इसमे कोई एडिटिंग नही की है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश