पीएम बोले डबल इंजन की सरकार में भारत का हुआ विकास

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

पीएम बोले डबल इंजन की सरकार में भारत का हुआ विकास

पीएम बोले डबल इंजन की सरकार में भारत का हुआ विकास


देश- देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बैंगलुरू में कई परियोजना का शुभारंभ किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैंगलुरू में कहा, आज दुनिया भर में भारत की पहचान स्टार्टअप के रूप में हुई है। बैंगलुरू की इसमे अहम भूमिका है।
कर्नाटक में सबसे ज्यादा बिजली से चलने वाले संसाधन है। भारत तेजी से विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। आज डबल इंजन सरकार के नेतृत्व में भारत ने नया मुकाम हासिल किया है। 
भारत का तेजी से विकास हो रहा है और वंदे भारत ट्रेन इस बात का सबूत है कि अब भारत रुक रुक कर नही चलता है। उन दिनों को भारत पीछे छोड़ चुका है।
उन्होंने आगे कहा, पहले की सरकारों को लगता है कि उच्च मानक एक जोखिम है। लेकिन हमारी सरकार ने इस सोच पर वार किया। हमने इस सोच को बदल दिया। भारत की आकांक्षा और स्केल भारत की तरक्की है।
आज भारत डिजिटल मार्ग पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। हमारे डिजिटल भुगतान प्रणाली की हर ओर सराहना हो रही है। विश्व स्तर पर इसकी तारीफ की जा रही है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश