Jansandesh online hindi news

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पुलिस ने लिया हिरासत में

 | 
Congress

Congress: आज महंगाई और बढ़ती बेरोजगारी के परिपेक्ष्य में कांग्रेस देशव्यापी प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस सांसद काले कुर्ते में संसद के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। हंगामे के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश और रंजीत रंजन सहित कई कांग्रेसी सांसदों को लाइंस किंग्सवे कैंप में रखा है।

कांग्रेस नेता और पुलिस के बीच हंगामा जारी है। कांग्रेस लीडर प्रियंका गांधी का एक वीडीयो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में वह बैरीकेडिंग को कूदते हुए दिखाई दे रही है। भीड़ उन्हें रोकने की कोशिश कर रही है लेकिन वह भीड़ को चीरते हुए आगे बढ़ती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी को पुलिस ने रोक लिया है और उन्हें हिरासत में लिया गया है।


 


 

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि जनता पर मोदी सरकार ने महंगाई की गाज गिराई है। हम उन्हें हित के लिये लड़ रहे हैं। लोकतंत्र का कत्ल हो रहा है हम यह नही होने देंगे। केंद्र सरकार को अपनी मनमानी पर नकेल कसनी होगी। हम अपने प्रयास से जनता को महंगाई और बेरोजगारी से निजात दिलाकर रहेंगे कांग्रेस हमेशा जनता के हित के लिये खड़ी हुई है और उनके हित के लिये खड़ी होगी।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।