Jansandesh online hindi news

राज ठाकरे पर बरसी प्रियंका चतुर्वेदी

 | 
Priyanka

मुंबई:- महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस विवाद को लेकर मुंबई के मुखिया उद्धव ठाकरे और नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे आमने सामने है। दोनो के मध्य जुबानी जंग जारी है। राज ठाकरे ने शिवसेना को घेरते हुए ट्वीटर पर दिवंगत बाल ठाकरे का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में शिवसेना संस्थापक यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि जिस दिन उनकी सरकार सत्ता में आएगी सड़क पर लोग नमाज अदा करना बंद कर देंगे। 

उनके इस वीडियो का जवाब देते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने एक अन्य वीडियो साझा किया है और कहा है कि यह वास्तविक वीडीयो है। कोई नकल करके आगे नहीं बढ़ सकता। वह हमेशा एक कदम पीछे रहता है। वीडीयो में बाला साहेब कह रहे हैं केवल मराठी मराठी चिल्लाने से काम नहीं चलने वाला है। क्योंकि आप सभी के पैदा होने से पहले मराठी पैदा हो चुके थे। 
बता दें इस वीडियो के माध्यम से प्रियंका चतुर्वेदी ने राज ठाकरे पर तंज कसा है।

 
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।