Jansandesh online hindi news

Priyanka Gandhi vs Amit Shah:- जो महंगाई के विरुद्ध आंदोलन करने वालों को मिथ्या वचन कहता है वह लोकनायक राम का अपमान करता है

 | 
Priyanka Gandhi vs Amit Shah

देश: महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में कल कांग्रेस पार्टी ने केंद्र सरकार के विरोध में देशव्यापी प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओ ने काले कपड़े पहनकर सरकार का विरोध किया और पुलिस व कांग्रेस नेताओं की बीच जमकर झड़प हुई। वही इस प्रदर्शन के संदर्भ में दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की है। पुलिस ने इस प्रदर्शन में शामिल कई बड़े नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कांग्रेस ने कल बेरोजगारी और महंगाई के विरोध में सबसे बड़ा प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन का सबसे ज्यादा प्रभाव दिल्ली में देखने को मिला। दिल्ली में जंतर मंतर समेत अन्य जगहों पर धारा 144 लागू की गई है। वही कांग्रेस को इस प्रदर्शन करने की अनुमति नही थी। लेकिन कांग्रेस ने प्रशासन की बात नहीं मानी और जमकर प्रदर्शन किया।
वही अब दिल्ली पुलिस की कार्यवाही पर राहुल गांधी ने कहा है कि बीजेपी कुछ भी करवा सकती है। वह एफआईआर दर्ज करवा सकती है। वह जो चाहे वह कर सकती है। अब हमारे देश मे प्रदर्शन करना और अपनी राय व्यक्त करना गैर कानूनी हो गया है। वह जो करना चाह रहे हैं कर सकते हैं। बताते चले कांग्रेस ने जरूरी वस्तुओं पर वस्तु एक सेवा कर में बढ़ोतरी के खिलाफ कल सरकार का विरोध किया था। वही कांग्रेस नेताओं के खिलाफ तुगलक रोड पुलिस ने , धारा 186, धारा 188, धारा 332, धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया है।
बता दें कल कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर अमित शाह ने कहा था कि कांग्रेस ने आज के दिन काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया क्योंकि वह इसके माध्यम से संदेश देना चाह रहे थे। कि हम राम जन्मभूमि का विरोध करते हैं। उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा है कि आटा दूध दही पर भी टैक्स वसूलने वाली क्रूर सरकार कह रही है कि महंगाई नहीं है।अगर महंगाई नहीं है तो गैस सिलेंडर देखकर BJP को इतना डर क्यों लग रहा है? हमें गिरफ्तार करके जनता से ये सच कैसे छुपाओगे कि 2014 में जो सिलेंडर 410 का था उसे 1100 रु करने वाली लूट को ही महंगाई कहते हैं। 
उन्होंने आगे कहा, …भये प्रकट कृपाला दीन दयाला कौशिल्या हितकारी हर्षित महतारी, मुनि मन हारी अद्भुत रूप निहारी, करुणा सुख सागर, सब गुन आगर जेहि गावहिं श्रुति संता सो मम हित लागी, जन अनुरागी प्रकट भये श्रीकंता। देशभर के गरीबों और मध्य वर्ग के ऊपर पड़ रही महँगाई की मार के खिलाफ लड़ना… जन अनुरागी भगवान राम का दिखाया रास्ता है। जो महँगाई बढ़ाकर दुर्बल जन को कष्ट देता है वह भगवान राम पर वार करता है। जो महंगाई के विरुद्ध आंदोलन करने वालों को मिथ्या वचन कहता है वह लोकनायक राम और भारत के जन का अपमान करता है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।