Jansandesh online hindi news

प्रोफेसर ने राम को लेकर की आपत्तिजनक बात , यूनिवर्सिटी ने एक झटके में किया बर्खास्त

 | 
Ram

Punjab breaking:- आज कल पूरे भारत मे हिन्दू इष्ट प्रभु श्री राम के चर्चे है। राम अब सिर्फ हिन्दू के पूजनीय नहीं बचे बल्कि राजनीति का अहम हिस्सा बने हुए हैं। वही कई लोग प्रभु श्री राम को लेकर ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी करते हैं जिसे स्वीकारना मुश्किल हो जाता है और उनकी कही बात हिंदुओं के लिए उनकी गले मे फसी फांस सी हो जाती है। 

वही अब इस बीच पंजाब के कपूरथला में फगवाड़ा स्थित लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी ने राम को लेकर अभद्र भाषा का उपयोग किए जाने पर एक प्रोफेसर को बर्खास्त किया है। सूत्रों के मुताबिक यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर गुरसँग प्रीत कौर ने राम के लिए अभद्र भाषा का उपयोग किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने प्रोसेसर को बर्खास्त कर दिया है। 
इस संदर्भ में यूनिवर्सिटी की ओर से एक बयान साझा किया गया है जिसमे कह गया है कि सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में जो बयान दिया गया है उससे कई लोग आहत हुए हैं। इस वीडियो में हमारी यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर को उसके निजी विचार साझा करते सुना गया है। जो भी उन्होंने कहा वह उनके निजी विचार है उनका यूनिवर्सिटी से कोई सम्बंध नहीं है। विश्विद्यालय इस प्रकार के विचारों का समर्थन नहीं करता है। 

जाने क्या कहा लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के प्रोसेसर गुरसँग प्रीत कौर ने:-

लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के प्रोसेसर गुरसँग प्रीत कौर ने बच्चो से संवाद के दौरान कहा कि प्रभु श्री राम एक बुरे व्यक्ति थे वही उन्होंने रावण की तारीफ की ओर कहा है कि वह एक अच्छा इंसान था। उन्होंने आगे कहा राम ने सीता को फंसाने की योजना बनाई थी और बाद में इस सबका दोष उन्होंने रावण के माथे मढ़ दिया। उन्होंने आगे यह भी कहा कि हम कैसे तय कर सकते हैं कि कौन अच्छा और कौन बुरा।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।