इमाम उमर अहमद से की RSS प्रमुख मोहन भागवत ने पूछताछ

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

इमाम उमर अहमद से की RSS प्रमुख मोहन भागवत ने पूछताछ

Image


 

डेस्क। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने 22 सितंबर, गुरुवार को दिल्ली में ऑल इंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन के चीफ, डॉ इमाम उमर अहमद इलियासी से भेट की है वहीं इस मुलाकात से पहले उन्होंने कई और मुस्लिम बुद्धिजीवियों के साथ चर्चा भी की थी। इसके आलावा मोहन भागवत इलियासी से मिलने के लिए दिल्ली के कस्तूरबा गांधी मार्ग मस्जिद में स्थित उनके कार्यालय गए थे। इस मुलाकात पर कई आम लोगों के साथ ही कांग्रेस नेताओं ने भी कटाक्ष किया  है।

दोनों के बीच एक घंटे हुई मुलाकात

बता दें कि दोनों के बीच हुई मुलाकात को लेकर आरएसएस के प्रचार प्रमुख सुनील आंबेडकर ने यह भी कहा है कि वह सभी क्षेत्रों के लोगों से मुलाकात करने वाले हैं, यह एक सतत सामान संवाद प्रक्रिया का हिस्सा भी है। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इमाम इलियासी और भागवत के बीच करीब 1 घंटे से ज्यादा की बातचीत भी हुई है।

कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने इमाम और मोहन भागवत के बीच हुई मुलाकात पर तंज कसते हुए लिखा है कि, ‘मुस्लिम तुष्टीकरण…राम-राम, तौबा – तौबा, संबित पात्रा देखो ये क्या हो रहा है?’ 

इसी कड़ी में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कटाक्ष कर कमेंट भी किया है कि भारत जोड़ो यात्रा का असर दिखने लगा है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश