बारिश ने मचाया कोहराम, 200 सड़के हुए पानी से लबालब, बन्द किए गए स्कूल

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

बारिश ने मचाया कोहराम, 200 सड़के हुए पानी से लबालब, बन्द किए गए स्कूल

Delhi NCR rain


Delhi - बीते 24 घण्टे से दिल्ली एनसीआर में झमाझम बारिश हो रही है। यह बारिश अब दिल्ली वासियों के लिये आफत बनती जा रही है। क्योंकि 24 घण्टे से हो रही बारिश के कारण सड़को पर जलभराव शुरू हो गया है और लोगो का घर से बाहर निकलना दुर्लभ है। 

दिल्ली में भारी बारिश को देखते हुए मौसम विभाग ने दिल्ली एनसीआर में यलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने लोगो को सतर्क रहने की हिदायत दी है और कहा है कि आज यानी शुक्रवार के दिन दिल्ली एनसीआर में बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। सभी लोगो को सतर्क रहने की आवश्यकता है।
बारिश के कारण नोएडा और गाजियाबाद में सभी 8 वीं तक के स्कूल बन्द कर दिये गए हैं। यह आदेश गौतमबुद्धनगर और गाजियाबाद जिला प्रशासन की ओर से आया है। बारिश के कारण हर ओर पानी पानी दिखाई दे रहा है। हालात काफी खराब है। लोग न तो ऑफिस जा पा रहे हैं और न सुचारू तरीके से अपना काम कर पा रहे हैं।
सूत्रों का कहना है कि तेज रफ्तार में हुई बारिश के कारण करीब 200 से अधिक सड़को पर पानी भर गया है। स्थिति काफी खराब है। लंबे लम्बे जाम लगे हुए हैं और लोगो को काफी समस्याओं से जूझना पड़ रहा है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश