ऋषभ पंत का हुआ एक्सीडेंट, हॉस्पिटल से मिला लेटेस्ट अपडेट

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

ऋषभ पंत का हुआ एक्सीडेंट, हॉस्पिटल से मिला लेटेस्ट अपडेट

Image


डेस्क। भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत उत्तराखंड में अपने गृहनगर रुड़की के पास एक गंभीर कार दुर्घटना में घायल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।
आपको बता दें बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण ने ट्विटर पर कहा कि पंत "खतरे से बाहर" हैं, लेकिन उनकी चोटों की सीमा अभी तक ज्ञात नहीं है। हादसा शुक्रवार तड़के हुआ है और जब पंत नई दिल्ली लौट रहे थे। बाद में उन्हें एक स्थानीय अस्पताल भी ले जाया गया है और देहरादून के एक निजी अस्पताल में अब स्थानांतरित किया जा रहा है।
एनडीटीवी ने उत्तराखंड पुलिस के महानिदेशक अशोक कुमार के हवाले से यह कहा है, "भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार सुबह करीब 5:30 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।" "घटना रुड़की के पास मोहम्मदपुर जाट में हुई। वहीं पंत ने जो कहा, उसके अनुसार, गाड़ी चलाते समय उन्हें झपकी आ गई और परिणामस्वरूप कार डिवाइडर से टकरा गई और आग लग गई। इसके बाद उन्हें रुड़की अस्पताल ले जाया गया, जहां से अब उन्हें स्थानांतरित कर दिया गया देहरादून।"
25 वर्षीय पंत श्रीलंका के खिलाफ 3 जनवरी से शुरू होने वाली टी20 अंतरराष्ट्रीय और घरेलू वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा भी नहीं थे। उन्हें फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले मजबूती और कंडीशनिंग के लिए बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में जाना था। वहीं उन्होंने हाल ही में मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 93 रन की मैच विनिंग पारी खेली, जिससे भारत को 2-0 से सीरीज जीतने में मदद मिली थी।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश