सोनाली फोगाट की मौत की वजह हार्ट अटैक या रेप

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

सोनाली फोगाट की मौत की वजह हार्ट अटैक या रेप

Sonali phogat


बीजेपी: सोशल मीडिया स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी खुलने का नाम नही ले रही है। आय दिन इनकीं मौत से जुड़ा नया रहस्य सामने आ रहा है। जहाँ अभी तक यह दावा किया जा रहा था कि इनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। वही अब सोनाली के परिजनों का दावा है कि उनकी हत्या हुई है और उनका रेप किया गया है।

सोनाली के परिजनों ने पुलिस में तहरीर दर्ज करवाते हुए कहा, सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर ने सोनाली का रेप किया और उनकी हत्या कर दी है। सोनाली के भाई ने दावा किया है कि उनके पीए ने पहले उन्हें नशे की दवाई दी फिर उनका रेप किया और उसका वीडियो बनाया। वह सोनाली को इस वीडियो को लेकर बार बार धमकी दे रहा था कि इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।
सोनाली के भाई रिंकू ने दावा किया है कि मौत से कुछ घण्टे पूर्व सोनाली ने अपने परिजनों से बात की थी। अपनी मां और बहन से वह अपने स्टाफ की शिकायत भी कर रही थी। वही परिजनों के दावे के बाद गोवा पुलिस ने सोनाली के पीए सुधीर और उनके दोस्त सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या का केस (Murder Case) भी दर्ज किया गया हैं। फोगाट की मौत से जुड़े मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) जोड़ी गई है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश