Jansandesh online hindi news

सूत्र : पंजाब के बाद ये राज्य AAP के निशाने पर, केजरीवाल की शिरकत भरेगी कार्यकर्ताओं में जोश

 | 
Image

डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 15 मई को कोच्चि में स्वतंत्र राजनीतिक संगठन ट्वेंटी20 की एक रैली में शामिल होंगे, इसके अध्यक्ष साबू जैकब ने रविवार को बड़ा बयान साझा किया है।

 जैकब ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री पार्टी समारोह में अतिथि के रूप में आ रहे हैं।  आम आदमी पार्टी (आप) के साथ संभावित राजनीतिक समझौते के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी इस तरह के मामलों पर बात नहीं की है।

 “हमने उन्हें आमंत्रित किया और उन्होंने हमारा निमंत्रण स्वीकार कर लिया।  हम 15 मई को किझाकम्बलम में एक बड़ी रैली की योजना बना रहे हैं जिसमें हमें कम से कम 50,000 लोगों के आने की उम्मीद है।  वह हमारे मुख्य अतिथि होंगे, ”उन्होंने कहा।  

बता दें कि दो महीने पहले पंजाब विधानसभा में मिली अपनी जबरदस्त जीत के बाद, अटकलें हैं कि AAP विस्तार की होड़ में है और पार्टी के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि गुजरात और केरल पार्टी की सूची में सबसे ऊपर हैं।  

गुप्त सूत्र के अनुसार पार्टी राज्य में अपने लिए जगह बना सकती है क्योंकि कई लोग स्थिर द्विध्रुवीय राजनीतिक व्यवस्था से असंतुष्ट हैं और भाजपा राज्य में तीसरे नंबर पर है।  हालांकि आप की केरल में एक इकाई है, लेकिन यह उतनी सक्रिय नहीं है और इसे प्रोत्साहन की काफी जरूरत है और ट्वेन्ट्री20 इसके लिए एक आदर्श भागीदार होगा।  

बता दें कि ट्वेंटी 20 एक कॉरपोरेट हाउस काइटेक्स ग्रुप द्वारा बनाई गई एक राजनीतिक पार्टी है, जो 2015 के स्थानीय निकाय चुनावों में पहली बार एक छोटे से गाँव किज़ाकम्बलम में सत्ता में आई और 2020 में भी अपनी जीत की लकीर को दोहराया। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।