तेजस्वी कर रहे गुंडई, हम जानते सबको ठंडा करना

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

तेजस्वी कर रहे गुंडई, हम जानते सबको ठंडा करना

तेजस्वी कर रहे गुंडई, हम जानते सबको ठंडा करना


Bihar: बिहार की राजनीति में बड़ा फेरबदल देंखने को मिला है। नीतिश कुमार ने भाजपा के साथ अपना गठबंधन तोड़कर जेआरडी से हाथ मिला लिया है। गुजरात मे अब नई सरकार बन गई है जिसमे मुख्यमंत्री तो नीतिश कुमार ही है लेकिन उपमुख्यमंत्री का पद तेजस्वी यादव संभाल रहे हैं।

वही जब से गुजरात मे नई सरकार का गठन हुआ है। तेजस्वी यादव भाजपा सरकार के निशाने पर है। वही अब बिहार विधान परिषद के भाजपा नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा तेजस्वी यादव का वर्ताव बदल गया है। सरकार बन गई है तो वह अब गुंडों की तरह बात करने लगे हैं। उनका यह बयान जमकर ट्रेड कर रहा है।
उन्होंने यह बात तेजस्वी के उस बयान पर कही है। जो उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से भाजपा सरकार के विरोध में दिया था। तेजस्वी यादव ने अपने बयान में कहा था कि भाजपा सरकार बिहार में महाराष्ट्र वाला खेल खेलना चाहती थी। वह लाइन में रहे। नही तो ठंडा दिया जाएगा। अब बिहार में मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब न देखे उन्हें दिल्ली वाले नही बचाएंगे।
वही उनके इस बयान पर भाजपा नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि तेजस्वी यादव कोई कूलर नही है जो ठंडा देगे और जो चाहे बोलेंगे। वह जिस तरह से बात कर रहे हैं वह उनके पद को शोभा नही देता। यह व्यवहार गुंडई का प्रदर्शन करता है। उन्हें पद की गरिमा बनाये रखनी चाहिए। नही तो हम लोग तो वह है जो सबको ठंडा करना जानते हैं।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश