कार चालक का तांडव, बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद बाइक को 1 किलोमीटर तक घसीटा

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

कार चालक का तांडव, बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद बाइक को 1 किलोमीटर तक घसीटा

कार चालक का तांडव, बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद बाइक को 1 किलोमीटर तक घसीटा


गाजियाबाद | गाजियाबाद में एक कार सवार का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि इसमें बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कार के नीचे फंसी बाइक को करीब 1 किलोमीटर तक घसीटा और उससे चिंगारी निकलती रही। लेकिन इस कार सवार ने कार नहीं रोकी। जब राहगीरों ने इसका पीछा किया और जबरदस्ती इससे कार रुकवाई तब जाकर इस कार सवार ने कार रोकी। मिली जानकारी के मुताबिक गाजि़याबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक कार सवार युवक द्वारा एक मोटरसाइकिल को घसीटा जा रहा है। जिसमें से तेज चिंगारी निकल रही है। वायरल वीडियो गुरूवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे का है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। हालांकि लोगों ने कार चालक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया था। जिसके बाद दोनों पक्षों में फैसला भी हो गया था।

आपको बता दें गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के भोवापुर निवासी दो युवक गुरूवार देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे किसी काम से मोटरसाइकिल से जा रहे थे, जब दोनों युवक मंगल चौक के पास पहुंचे तो एक कार सवार युवक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक गिर पड़े दोनों को मामूली चोट आई है इससे खबरा कर कार सवार युवक कार लेकर भागने लगा कार की टक्कर से सड़क पर गिरी मोटरसाइकिल कार के अगले हिस्से में फंस गई, लेकिन इसकी जानकारी कार चालक को नहीं हुई, कार के साथ घिसटती मोटरसाइकिल से चिंगारी निकलने लगी जिसे देख सड़क पर चल रहे लोगों ने कार सवार का पीछा शुरू कर दिया। लोगों को पीछा करते देख कार सवार ने और तेजी से कार बढ़ा दी और करीब एक किलोमीटर दूर जाकर लोगों ने कार सवार को पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया। हालांकि बाद में इस प्रकरण में मोटरसाइकिल सवार और कार चालक का आपस में समझौता हो गया और मोटरसाइकिल सवार युवकों ने इसकी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई। शुक्रवार देर शाम इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद हड़कंप मच गया, हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब इस प्रकरण में आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश