पाकिस्तान का बताकर जेलर ने कटवाई दाढी अब मचा हंगामा

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

पाकिस्तान का बताकर जेलर ने कटवाई दाढी अब मचा हंगामा

पाकिस्तान का बताकर जेलर ने कटवाई दाढी अब मचा हंगामा


देश- देश मे हिन्दू मुस्लिम विवाद की खबरे आय दिन सुर्खियों में बनी रहती है। वही अब मध्यप्रदेश के राजगढ़ की जेल से खबर है कि यहां एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटी गई है। युवक ने जेल के जेलर पर आरोप लगाया है कि जेलर ने पहले उसे पाकिस्तान का बताया और बाद में उसकी दाढी कटवा दी। घटना 14 सितंबर की बताई जा रही है।

घटना का खुलासा होने के बाद मुस्लिम समाज के कुछ युवकों ने जेलर के खिलाफ कलेक्टर के नाम नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौपा है, और जेल की व्यवस्था को धर्म विरोधी बताया है। शुक्रवार को जब युवक जेल से निकला तो उसने आपबीती बताई और कहा जेल में मेरे धर्म को लेकर मुझे टारगेट किया गया। जेलर में मुझे पाकिस्तानी बताया और मेरी दाढी कटाव दी।
जानकारी के लिये बता दें मुस्लिम समाज के कुछ लोगों को धारा 151 के तहत जेल भेजा गया था. कार्यवाही के बाद जब इन लोगो को राजगढ़ जेल भेजा गया तो युवक ने आरोप लगाया है कि जेल के जेलर ने उसके साथ अभद्रता भरा व्यवहार किया है और उसे उसके धर्म से टारगेट करते हुए पाकिस्तान का बताया है।
युवक का नाम कलीम खान है। यह जीजपुर के वार्ड नम्बर 14 में रहता है। इन लोगो को 13 सितंबर को जीरापुर पुलिस के द्वारा धारा 151 के तहत तहसीलदार न्यायालय में जमानत नही मिलने पर मुझे और मेरे साथ बंदी वहीद, तालिब, आरिफ, सलमान को राजगढ़ जेल में बन्द किया गया था।
जब वह लोग जेल में बन्द हुए और 14 सितंबर को जेलर जेल का निरक्षण करने आये तो उनके साथ अभद्रता भरा व्यवहार किया और बदसलूकी से उनके साथ पेश आए। उन्हें पाकिस्तान का बताया और उनकी दाढ़ी कटवा दी।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश