Jansandesh online hindi news

कातिल बोला मैं हाथ पैर नही तोड़ता मैं गद्दार को सीधे आग के हवाले करता हूँ

 | 
Crime news

अपराध: देश मे आपराधिक गतिविधियां तेजी से बढ़ती जा रही है। अपराध की घटनाओं को देखकर ऐसा प्रतीत होता है जैसे अब अपराधियों के मन से कानून और प्रशासन का भय खत्म हो गया है। वही आज एक ऐसे अपराधी का सामना राजस्थान पुलिस से हुआ है कि उसकी हरकते सुनकर हर कोई हैरान हैं। पुलिस इस बात पर यकीन नही कर पा रही है कि क्या वह अपराधी सच बोल रहा है या नही। 

राजस्थान पुलिस जिस अपराधी के बयान से चौक गई वह एक कातिल है। उस कातिल ने एक खत लिखा था जिंसमे लिखा था कि मैं किसी के हाथ पैर नही तोड़ता हूँ। क्योंकि जिंदा जलाकर मार देना मेरा शौक है। घटना राजस्थान के अलवर की है। जहां पुलिस ने आरोपी परमजीत को हिरासत में लिया है। 
पुलिस ने दावा किया है कि अलवर में रहने वाला एक युवक दीपक कुछ दिनों से गायब है। अभी हाल ही में पुलिस को दीपक से मिलते जुलते हुलिया की लाश मिली है। पुलिस ने पुष्टि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं कर पाई है कि यह लाश दीपक की है या नहीं। लेकिन एक लड़की के पास से पुलिस ने एक चिठ्ठी बरामद की है। जिसे पुलिस अब यह उम्मीद लगा रही है कि वह जल्द ही कातिल तक पहुंच सकेगी।
उस चिट्ठा में लिखा है कि मैं किसी के हाथ पैर नही तोड़ता मैं सींधे आग में झोंक देता हूँ। अगर कोई दोस्ती में धोखा देता है गद्दारी करता है तो मैं उसे माफ नही करता हूँ। तू अगर उसके पास जाएगी तो नुकसान होगा। विश्वास नही होता तो देख ले। बताया जा रहा है पुलिस ने जिस लडक़ी के पास से खत बरामद किया है वह लड़के की करीबी थी। पुलिस ने लड़की की मदद से आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 
आरोपी और लड़की ने यह स्वीकार किया है कि उसका दोनो के साथ प्रेम सम्बंध था। इसलिए परमजीत ने अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। ताज्जुब की बात यह है कि इस मामले में आरोपी पुलिस को पहले मिला और लाश बाद में। आरोपी ने यह कबूल किया है कि उसने दीपक की लाश को जला दिया है। 
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।