गलत समय पर आय नबी का इस्तीफा वह अपनी जिम्मेदारी से भागे है

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

गलत समय पर आय नबी का इस्तीफा वह अपनी जिम्मेदारी से भागे है

Congress leader Sachin pailot


देश:- कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कल कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। नबी के इस्तीफे ने कांग्रेस की जड़ो को हिला दिया है। कांग्रेस नेताओं की ओर से तरह तरह की प्रतिक्रियाएं उनके इस्तीफे पर आ रही है। वही सचिन पायलट ने गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे की टाइमिंग पर सवाल उठाए हैं और पत्र की टाइमिंग को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

सचिन पायलट ने ट्वीट करते हुए कहा, जिस तरह से गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस पार्टी को छोड़ा है। यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है। इस वक्त पार्टी को उनकी आवश्यकता थी। गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस के साथ लंबी पारी खेली और वह कई बड़े पदों पर कार्यरत रहे। लेकिन आज जब पार्टी को साथ की जरूरत थी तो उन्होंने पार्टी का दामन छोड़ना उचित समझा। 
उन्होंने आगे कहा, इस समय पार्टी संघर्ष कर रही है। पार्टी के नेता महंगाई बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर सरकार की नीतियों पर सवाल उठा रहे हैं। वही गुलाम नबी आजाद ने पार्टी का दामन छोड़ दिया। इससे यही प्रतीत होता है कि वह कही न कही अपनी जिम्मेदारी से पीछे हटे है। 
वही गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे पर भूपेश बघेल ने कहा, वह (गुलाम नबी आज़ाद) कांग्रेस में रहकर कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे, अब उनकी लड़ाई खत्म हो गई। कांग्रेस ने उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया था, उन्हें हमेशा पद देकर रखा था।


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश