Jansandesh online hindi news

धमकी देकर टीचर करता रहा 10वीं की छात्रा का रेप, हो गई प्रेगनेंट

 | 
Image

Teacher raped a minor girl । भारत में गुरु और शिष्य का रिश्ता उसी सम्मानजनक नजरो से देखा जाता है जैसे पिता और पुत्र का। लेकिन बिहार के गम्हरिया से इस रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है।

यहां एक ट्यूशन टीचर ने 10वीं की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना कर इस रिश्ते की मान मर्यादा को भंग कर दिया है। इतना ही नहीं आरोपी टीचर ने उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी। बता दें कि पीड़ित छात्रा के गर्भवती होने पर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार भी कर लिया।

जानकारी के अनुसार चिकनी फुलकाहा के एक प्राइवेट टीचर रंजीत कुमार उसके साथ छेड़खानी और गंदी हरकत करता था। उसने एक अज्ञात लड़का जोकि उस शिक्षक का सहयोगी था, उसकी मदद लेकर वीडियो भी बना लिया था। वह लड़की की वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर उसके साथ यौन शोषण भी किया करता था। 

जबकारी के मुताबित हैरानी तो तब हो गई जब पीड़िता ने बताया कि उसने आरोपित शिक्षक के घरवालों को बताया कि शिक्षक की इस करतूत से वो प्रेग्नेंट हो गई है, तो आरोपित शिक्षक के घर वालों ने उसे पेट दर्द ठीक करने वाली दवा के बहाने गर्भपात की दवा ही खिला दी। उससे लड़की का दर्द और भी बढ़ गया। और उसका गर्भपात हो गया।

बता दें कि रेप पीड़िता 10 वीं की छात्रा है। बोर्ड परीक्षा की तैयारी के लिए शिक्षक रंजीत कुमार के यहां ट्यूशन पढ़ने जाया करती थी। इस साल होली के बहाने शिक्षक रंजीत ने उसको घर बुलाकर सुनसान कमरे में ले जा कर उसके साथ छेड़छाड़ की।

और वहां मौजूद एक लड़के ने वीडियो उसका बना लिया। उसके बाद शिक्षक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका बार बार यौन शोषण करता रहा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।