Jansandesh online hindi news

सागर बनकर महिला को इंटरव्यू के लिए बुलाया किया रेप बाद में पता चला असली नाम शहबाज है

 | 
Osama bin Laden

राष्ट्रीय: देश मे अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। उत्तरप्रदेश से सटे नोएडा से खबर सामने आई है कि एक युवती को नौकरी के इंटरव्यू के लिये बुलाया गया और फिर उसके साथ रेप किया गया। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने इंटरव्यू के लिये युवती को नोएडा के सेक्स्टर 27 में बुलाया था और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। वही जब युवती रेप का विरोध करने लगी तो युवक ने उसले साथ मारपीट की और उसे धमकाया।

पीड़ित ने रेप की वारदात को लेकर सेक्स्टर 20 के थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने कहा है कि सागर नाम के एक युवक ने महिला को इंटरव्यू के लिये बुलाया। उसने इंटरव्यू के लिए एक होटल में जगह निर्धारित की थी। जब महिला वहां इंटरव्यू के लिये वहां पहुंची तो उसने उसके साथ रेप किया और उसे मारा पीटा। 
पुलिस ने जब इस मामले की तहकीकात की तो पता चला युवक का नाम सागर नही बल्कि शहबाज है वह मुस्लिम है। पीड़ित में इस घटना की जानकारी सबसे पहले अपनी बहन को दी। दोनो ने इस मामले की सेक्स्टर 20 थाना में तहरीर दर्ज करवाई है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिये भेजा है आरोपी की तलाश जारी है। जगह जगह छापेमारी की जा रही है जल्द ही पुलिस आरोपी को हिरासत में ले लेगी।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।