Jansandesh online hindi news

इन अभिनेताओं ने दिया हर घर तिरंगा अभियान को समर्थन, किसी ने किया ट्वीट तो कोई लगा चुका तिरंगे की DP

 | 
Image

 

डेस्क। देश स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अक्सर पर आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बार सभी लोगों से अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रोफाइल फोटो में तिरंगा लगाने का आग्रह किया है। वहीं पीएम मोदी, गृह मंत्री समेत तमाम नेताओं ने तथा आम लोगों ने अपने प्रोफाइल फोटो में तिरंगा लगाया है। 

इसी कड़ी में अभिनेता अक्षय कुमार ने भी आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर ट्वीट किया है।

अपनी प्रोफाइल फोटो में तिरंगा लगाने के बाद अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा, “आजादी के 75 साल का अमृत महोत्सव मनाने का वक्त आ गया है गर्व से, शान से हर घर तिरंगा लहराने का अब वक्त आ गया है।” 

साथ ही अभिनेता अजय देवगन ने भी ट्वीट कर लिखा कि “आजादी के अमृत महोत्सव पर सब कहेंगे गर्व से – झंडा ऊंचा रहे हमारा!”  

बता दें कि दोनों ही अभिनेता के इस ट्वीट पर लोग अब अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

साथ ही सांसद रवि किशन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट के प्रोफाइल फोटो में तिरंगा लगाकर ट्वीट किया है कि “हर मन तिरंगा-हर घर तिरंगा” हर घर तिरंगा अभियान को जन-जन तक पहुंचाने के लिए मा.प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने समस्त देशवासियों से 2 से 15 अगस्त तक अपने Social Media Profile पर तिरंगा लगाने का आह्वान भी किया है। इसके बाद अभिनेता ने लिखा कि हम सभी इसमें सहभागी हों।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।