इस नेता ने की बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री के खिलाफ FIR, प्रशासन को भी दी चेतावनी

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

इस नेता ने की बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री के खिलाफ FIR, प्रशासन को भी दी चेतावनी

Image


This leader filed an FIR against Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham, also warned the administration

Pritam Singh Lodhi files FIR against Dhirendra Shastri : भाजपा से निष्कासित हुए नेता प्रीतम सिंह लोधी अब आरपार की लडाई के मूड में नज़र आ रहे है। साथ ही ओबीसी महासभा का सहारा लेकर और एससी-एसटी समाज को एक जुट करने में लगे प्रीतम सिंह ने अब थाने का रास्ता भी नाप लिया है।

प्रीतम सिंह लोधी ने पुरानी छावनी थाने पहुंचकर पुलिस को एक आवेदन पत्र सौंप दिया है। जिसमें यह साफ लिखा है कि छतरपुर बागेश्वर धाम वाले कथावाचक धीरेन्द्र शास्त्री पर एफआईआर की जानी चाहिए।

अपने वकीलों एवं ओबीसी महासभा के पदाधिकरियों और कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस थाने पहुंचे प्रीतम लोधी ने अपने आवेदन पत्र में कहा कि उन्होंने कई बात कही और बाद में माफ़ी भी मांग ली उसके बाद भी उनके खिलाफ कई एफआईआर हो गई , साथ ही उन्हें खुलेआम जान से मारने की धमकी दी गई पर कोई कार्रवाई नहीं हुई

प्रीतम लोधी ने यह भी कहा कि सैकड़ों लोगों की भीड़ के सामने व्यास गद्दी से बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री ने उन्हें कुचलने की धमकी दी थी , अपशब्द कहे और वहां मौजूद जनता को भड़काया पर फिर भी शासन चुप रहा। और उन्होंने कहा कि यदि पुलिस एक्शन नहीं लेती तो पूरे प्रदेश और देश का ओबीसी, एससी-एसटी समाज एकजुट होकर मप्र विधानसभा का घेराव करने के लिए तैयार हैं।

वहीं दूसरी ओर प्रीतम लोधी के वकील अनूप शिवहरे ने यह भी कहा कि उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा तो बनता है, यदि पुलिस एक्शन नहीं लेती तो हम न्यायालय की शरण में जायेंगे और साथ ही पुरानी छावनी थाने के टीआई सुधीर सिंह कुशवाह ने बताया कि प्रीतम लोधी ने अपने साथियों के साथ बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री पर एफआईआर के लिए आवेदन पत्र दिया है, जांच के बाद जो वैधानिक कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश