Jansandesh online hindi news

सीएम मान समेत कई VIP और हिन्दू मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी

 | 
Image

डेस्क। पंजाब के सीएम और आप नेता भगवंत मान को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस धमकी में और भी कई VIP हस्तियों को मारने की बात कही गई है। इस धमकी भरे खत में सीएम मान के साथ ही राज्यपाल, शिअद के नेता और साथ ही हिन्दू मंदिरों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

बुधवार को, सुल्तानपुर लोधी रेलवे स्टेशन पर धमकी भरा एक खत मिला। आशंका जताई जा रही है कि यह चिट्ठी जम्मू-कश्मीर के जैश-ए-मोहम्मद के कमांडर ने लिखी है, जिसमें कहा गया है कि पंजाब के तीन रेलवे स्टेशंस (सुल्तानपुर लोधी, फिरोजपुर और जालंधर) भी बम धमाके से उड़ा दिए जाएंगे।

इस चिट्ठी के मुताबिक, 21 मई को जालंधर, सुल्तानपुरलोधी, फिरोजपुर, लोहियांखास, फगवाड़ा और तरणतारण रेलवे स्टेशंस पर बम के धमाके होंगे। इस चिट्ठी में इसका कारण भी बताया गया है, इस चिट्ठी में कहा गया है कि पूर्व में जिन जिहादियों को मारा गया था हम उनका बदला लेंगे। चिट्ठी मिलने के बाद से ही सूबे में तनाव का माहौल है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।