Jansandesh online hindi news

आज राहुल और प्रियंका करेगी राष्ट्रपति भवन व पीएम आवस का घेराव

 | 
Rahul Gandhi

Politics: कांग्रेस ईडी की धड़ल्ले से हो रही कार्यवाही और देश मे तेज रफ्तार से बढ़ती महंगाई के विरोध में आज पूरे देश में प्रदर्शन करेगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंच चुके हैं। दिल्ली में कांग्रेस राष्ट्रपति भवन और मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेगी। बताया जा रहा है आज सुबह 9:30 बजे राहुल गांधी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ उनपर हमला बोलेंगे। 

वही प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म होने के बाद वह राष्ट्रपति भवन की ओर अपने कार्यकर्ताओं के साथ मार्च निकालेंगे। राहुल गांधी जहां राष्ट्रपति भवन की ओर बढनेगे वही प्रियंका गांधी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री आवास तक पहुंचने के लिए अपने साथियों के साथ निकलेंगी। सूत्रों का कहना है कि करीब 11 बजे राहुल गांधी बढ़ती महंगाई के विरोध में राष्ट्रपति भवन की ओर बढनेगें। 
जानकारी के लिये बता दें प्रवर्तन निदेशालय की कार्यवाही से गांधी परिवार तिनका हुआ है। कांग्रेस दावा कर रही है कि अब सरकारी एजेंसियों का उपयोग स्वार्थ की राजनीति हेतु किया जा रहा है। यंग इंडिया के दफ्तर पर ईडी ने ताला लटका दिया है। राहुल गांधी ने यंग इंडिया के दफ्तर के सील होने के बाद कहा, वह हमें डराना चाहते हैं लेकिन मैं किसी से नही डरता मैं ऐसे ही लड़ता रहूंगा। लोकतंत्र के लिए खड़े होना मेरा कर्तव्य है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।